Main Logo

सोनीपत में वकील के घर से 5 लाख की चोरी: ढ़ाई लाख कैश और जेवर चुराए, पति-पत्नी बेटे के पास गए थे

हरियाणा के सोनीपत में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। अब चोरों ने सेक्टर-23 में वकील के घर में घुस कर करीब ढ़ाई लाख रुपए कैश और इतनी ही राशि के जेवर चोरी कर लिए। कुल 4 लाख 83 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। साथ ही चोर बैंक की चेक बक
 | 
सोनीपत में वकील के घर से 5 लाख की चोरी: ढ़ाई लाख कैश और जेवर चुराए, पति-पत्नी बेटे के पास गए थे

हरियाणा के सोनीपत में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। अब चोरों ने सेक्टर-23 में वकील के घर में घुस कर करीब ढ़ाई लाख रुपए कैश और इतनी ही राशि के जेवर चोरी कर लिए। कुल 4 लाख 83 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। साथ ही चोर बैंक की चेक बक और पास बुक भी उठा लग गए। चोर बंद मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे थे। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सोनीपत के सेक्टर 23 में रहने वाले कैलाश चंद्र दलाल ने पुलिस को बताया कि वह वकील है। वह और उसकी पत्नी 15 जून को अपने मकान पर तला लगाकर अपने लड़के गुरमीत दलाल के पास जोशीमठ (उत्तराखंड) गए थे। पीछे से घर की देखभाल कभी कभी नरेश नैन करते थे। बीती रात काे वह करीब 11:45 बजे अपने घर पहुंचे। घर पर लगे सभी ताले ठीक से बंद थे।

कैलाश चंद ने बताया कि वे मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गए तो बैडरुम में रखी लोहे की अलमारी का सारा सामान बैड पर और नीचे बिखरा पड़ा था। उनके घर में चोरी हो गई थी। उन्होंने देखा तो पता चला कि चोर घर के पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे थे। वहां से आसानी से चोरी कर फरार हो गए।

ये सामान हुआ चोरी

कैलाश चंद ने बताया कि उन्होंने अलमारी मे रखे सामान को संभाला तो वहां से ढ़ाई-पौने 3 लाख रुपए कैश गायग था। साथ ही सभी जेवर भी चोर ले गए। चोरी हुए जेवरों में सोने की 3 चेन, एक हार सैट, कानों की बाली व टॉपस, सोने की 2 अंगूठी, एक चेन सोने की पेंडल, एक चांदी की तगडी, 2 जोडी पायल, एक चांदी का गिलास, दो सिंदूर दानी चांदी की और दो जोड़ी लक्ष्मी व गणेश की मूर्ति चांदी की, चांदी के सिक्के आदि कई और जेवर शामिल थे।

ये भी उठा ले गए चोर

चोरों ने कैश और जेवर तो चोरी किए ही, साथ में कुछ कागजात, बैंक पास बुक आदि भी ले गए। वकील ने बताया कि चोर घर से छोटे बेटे गुरमीत दलाल की MBBS की डिग्री,उसकी व उसकी पत्नी की बैंक पासबुक व चेक बुक भी चोरी कर लग गए हैं। उनको लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

केस दर्ज, छानबीन शुरू

सिटी थाना के आईओ ASI जसबीर सिंह ने बताया कि वकील कैलाश चंद्र दलाल की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फोरेंसिक टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट आदि उठाए हैं। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी से भी चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Edited,,, Meenakshi Singh

Around The Web

Trending News

You May Like

Recommended